डेकोरा देहरादून एक्सपोः अनोखा अनुभव

देहरादून । डीकोरा एक्सपो का तीसरा दिन काफी अच्छा रहा। इसका उद्घाटन उत्तराखंड केनरा बैंक के रीजनल हेड राम मोहन के द्वारा स्टॉल का निरीक्षण किया गया। डेकोरा देहरादून एक्सपो ने अपने सफल संचालन के साथ अपने दर्शकों को अनगिनत आनंद और ज्ञान का संचार किया। इस एक्सपो में 500 से अधिक कंपनियों, वास्तु विकसक, 1000 से अधिक निर्देशकों, आर्किटेक्ट्स, और इंटीरियर डिजाइनर्स ने भाग लिया, जिससे दर्शकों को विविधता और उत्कृष्टता का एक अद्वितीय अनुभव मिला। इस उत्सव के माध्यम से लोगों को नई ट्रेंड्स और तकनीकों का परिचय मिला, जो उन्हें उनके घरों को और भी आकर्षक और आधुनिक बनाने में मदद करेगा। इस साल के एक्सपो का विशेष अंश केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड की उपस्थिति थी, जो वायर्स और केबल्स के निर्माता हैं।
इस 55 साल पुरानी कंपनी ने अपने उत्कृष्ट उत्पादों की व्यापक श्रृंखला प्रस्तुत की, जो दर्शकों को उनके अद्वितीय गुणों का परिचय देने में मदद करेगी। इस एक्सपो में हमने उत्तराखंड के शाखा प्रबंधक संजय गोयल से बातचीत की, जिन्होंने हमें केईआई की विभिन्न उत्पादों और परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। यह एक्सपो न केवल विनोदन का केंद्र था, बल्कि एक शिक्षात्मक अनुभव भी था, जो दर्शकों को नई सोच और अवसरों की प्रेरणा देने में सहायक रहेगा। केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने भी इस एक्सपो में अपने विशेष उत्पादों की प्रदर्शन किया। 55 सालों से अधिक समय से केबल और तारों के निर्माता के रूप में प्रसिद्ध कंपनी ने अपनी उत्कृष्ट गुणवत्ता और विशेषता का परिचय दिया। इस उत्सव के दौरान, उत्तराखंड के आर्किटेक्ट्स और डिजाइनर्स भी उपस्थित थे, जिन्होंने अपने कार्यों के माध्यम से राज्य की विशेषता और भौगोलिक सौंदर्य को समाहित किया। इसके अलावा, इस एक्सपो में आने वाले लोगों ने भी उत्तराखंड की संस्कृति, विरासत, और पर्यटन स्थलों के प्रति अपनी रुचि और जागरूकता का इजहार किया। हमें कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री का 25 साल से भी ज्यादा का अनुभव ह। हमारी कंपनी पूरे उत्तर भारत में अपने टाइल और स्टोन लगाने के केमिकल का काम कर रही है। हम अपने 100से भी ज्यादा डीलर नेटवर्क के सहयोग से अपने प्रॉडक्ट्स का वितरण संपूर्ण उत्तर भारत में कर रहे हैं। हम अपने उत्पाद उत्तम क्वालिटी के रॉ मैटेरियल से बनाते हैं और हम सभी अंतरराष्ट्रीय सत्र के मानकों को ध्यान में रखते हुए अपने उत्पाद बनाते हैं। हमारे प्रोडक्ट्स की रेंज हर प्रकार की रेजिडेंशियल कमर्शियल और होटल की साइट्स के लिए उपल्ब्ध है।
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.