क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून में आयोजित सुविधा समागम समापन समारोह सम्पन्न

1 min read

देहरादून। 05 फ़रवरी से आयोजित एसिक पखवाडे का 19 फरवरी 2024 को क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून परिसर में समापन किया गया जिसमें क०रा०बी० निगम क्षेत्रीय कार्यालय के अधिकारियों, कर्मचारियों के अलावा 02 नियोजक प्रतिनिधि महेश रावत, राहुल, आश्रितजन हितलाभार्थी शिवानी गुरूंग एवं बीमांकिता  दीपा गुप्ता आदि मौजूद थे। इस मौके पर उपस्थित बीमांकिता दीपा गुप्ता ने आई०पी० वार्ड के अन्तर्गत क०रा०बी० निगम, मेडिकल कॉलेज गुलबर्गा, कर्नाटक में अपने पुत्र का MBBS में प्रवेश के लिए ESIC का आभार जताया। इसी क्रम में शिवानी गुरूंग पत्नी स्व. विजय गुरूंग ने कोविड रिलीफ स्कीम के तहत मासिक 18000 रूपये पेंशन के तौर पर प्रदान करने के लिए ESIC का आभार जताया। नियोजक मैसर्स सतीश कुमार ने अपने पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि उनके अधीनस्थ कर्मचारी श्रीमती आंचल बंसल के पुत्र श्री आरव बंसल की गंभीर बीमारी का इलाज वर्ष 2021 से ESIC के माध्यम से चल रहा है एवं जिसमें अबतक 2 करोड से अधिक धनराशि का वहन ESIC द्वारा किया जा चुका है, इस सहायता के लिए उन्होंने ESIC का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के उपस्थित सभी बीमाकृत व्यक्तियों एवं नियोजकों ने ESIC द्वारा दिए जा रहे हितलाभों की सराहना की। इस दौरान कार्यालय में उत्कृष्ट कर्मचारियों को सम्मानित भी किया गया। श्री राकेश कुमार, क्षेत्रीय निदेशक (प्रभारी) ने निगम द्वारा दिए जा रहे विभिन्न हितलाभों की जानकारी प्रदान करने के साथ-साथ ही नियोजकों से अपील की कि वे अपने अधीनस्थ कार्य करने वाले कर्मचारियों को भी इस योजना के लाभों से अवगत कराते रहें।

समापन समारोह में मंचासीन अधिकारियों में श्री राकेश कुमार, क्षेत्रीय निदेशक (प्रभारी), डा0 श्री अमित सक्सेना, राज्य चिकित्सा अधिकारी एवं समस्त कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.