डबल इंजन सरकार चलाकर होगा सबका साथ, सबका विकास

1 min read

सनातन विरोधी कांग्रेस वोटों के लिए बांटती है जातियों मेंः महाराज

रायपुर/देहरादून । कांग्रेस सनातन विरोधी है। उसके सहयोगी सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए अक्सर विवादित बयान देते रहे हैं। कांग्रेस वोटों के लिए भारत को जाति के आधार पर विभाजित करने के साथ-साथ विकास में बाधा डालने का काम करती है। उक्त बात उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक सतपाल महाराज ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर लोकसभा क्षेत्र के खोपरा गांव में लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। शहीद वीर नारायण सिंह और शहीद गुंडाधुर की धरती को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों के सपने को साकार करने के लिए वर्ष 2000 में अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण किया और फिर भाजपा ने अपने 15 साल के कार्यकाल में इसे निरंतर संवारने का काम किया। कांग्रेस को हराकर भाजपा ने प्रदेश में फिर से अपनी सरकार बनाई और आदिवासी समाज से पहला मुख्यमंत्री भी दिया। उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि जिस प्रकार से आपने प्रदेश में भ्रष्ट कांग्रेस की सरकार को हटाकर कमल खिलाया वैसे ही आप इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीतकर यहां से मोदी जी को एक कमल पुष्प भेंट कर प्रदेश के विकास में सहभागी बनें।
स्टार प्रचारक श्री महाराज ने मोदी सरकार की उपलब्धियां की जानकारी देते हुए कहा कि मोदी की गारंटी है कि नेशनल कैपिटल रीजन, दिल्ली की तर्ज पर स्टेट कैपिटल रीजन की स्थापना कर रायपुर, नया रायपुर दुर्ग और भिलाई नगर क्षेत्र का समृद्ध एवं संतुलित विकास सुनिश्चित किया जायेगा। कांग्रेस सरकार के पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल को निराशाजनक बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय प्रदेश में महादेव सट्टा घोटाला, दारू घोटाला और पीएससी घोटाला करके कांग्रेस ने जनता को ठगने का काम किया जिसका जवाब छत्तीसगढ़ की जनता ने उसे को दिया।
श्री महाराज ने रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाया कि भाजपा सरकार गरीब, किसान, महिला और युवा सबके विकास के लिए डबल इंजन सरकार चला कर सबका साथ और सबका विकास करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में डिजिटल पेमेंट्स में दुनिया में सबसे बड़ी पहल की है आज समाज का कोई भी घातक अपने-अपने मोबाइल से छोटे से छोटा पेमेंट कर सकता है इस व्यवस्था का सबसे बड़ा फायदा हमारे सब्जी मंडी में अपनी सब्जी बेचने वाले किसान भाई बहनों को मिला है इससे उनका समय भी बच गया और उनकी आमदनी भी सुरक्षित हो गई है।
श्री महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार छत्तीसगढ़ को नक्सली ताकतों से निजात दिलाने का प्रयास करेगी इसके लिए केंद्र और राज्य दोनों में भाजपा जरूरी है।

Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.