विशेषज्ञ पैनल और सफल संवादों के साथ हुआ कैरियर टाउन का समापन

1 min read

देहरादून। कैरियर बडी क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय कैरियर टाउन का आज दून इंटरनेशनल स्कूल में समापन हुआ। समापन दिवस की शुरुआत बीएनआई, उत्तराखंड के उद्योग विशेषज्ञों की उपस्थिति वाले एक ज्ञानवर्धक सत्र के साथ हुई। इस सत्र के पनेलिस्ट्स में ध्रुव बत्रा ने सतत वास्तुकला पर बात की, हर्षित गुप्ता ने प्रारंभिक निवेश पर शिक्षा पर बात की, नमन बंसल ने सोशल मीडिया के बारे में बात की, सतविंदर ने एआई पर शिक्षा पर बात की, अमित मिनोचा ने आतिथ्य पर अंतर्दृष्टि दी, रोमिक राय ने ग्लोबल वार्मिंगध्कार्बन पदचिह्न पर शिक्षा के बारे में बात की, आशुतोष तुलस्यान ने उद्यमिता पर बात की और योगी ने विज्ञापन में करियर के बारे में बात की। सभी पनेलिस्ट्स ने दिलचस्प चर्चाओं में विभिन्न पहलुओं को शामिल किया, जो कैरियर के अवसरों और चुनौतियों का व्यापक दृष्टिकोण पेश करता है।

इस ज्ञानवर्धक सत्र के बाद, प्रतिभागियों ने लीडिंग द वेरू लेसंस फ्रॉम सक्सेस एंड सेटबैक्स शीर्षक नामक सत्र में भाग लिया। संवाद में रेड एफएम की सीईओ और मैजिक एफएम की निदेशक निशा नारायणन, वेणु ढींगरा के साथ विचारोत्तेजक बातचीत में शामिल हुईं। इस सत्र में वक्ताओं ने अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक यात्राओं पर प्रकाश डाला, जिससे दर्शकों को उन अनुभवों की एक झलक मिली, जिससे वो सफल हुए हैं। सत्र में गतिशील मीडिया उद्योग में चुनौतियों पर काबू पाने और अवसरों को अपनाने पर खुलकर विचार-विमर्श किया गया। इस अवसर के दौरान, कैरियर बडी क्लब की टीम, जिनमें सीईओ सैथजीत सिंह अरोड़ाय सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग चैहान, तनवीर शाह, और अनुकृति बत्रा भी उपस्थित रहे।
सैथजीत सिंह अरोड़ा ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, ष्कैरियर टाउन एक उल्लेखनीय कार्यक्रम रहा, जो उद्योग के विशेषज्ञों और उद्यमी पेशेवरों को एकत्र करके ज्ञान और अनुभव साझा करने का संध्यान है। हम इस आयोजन की सफलता और इसके प्रतिभागियों पर सकारात्मक प्रभाव से खुश हैं। सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग चैहान ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा, करियर टाउन कार्यक्रम के सत्र न केवल जानकारीपूर्ण थे बल्कि प्रेरणादायक भी थे। सभी सत्रों ने मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की जो निस्संदेह छात्रों को उनके करियर में मार्गदर्शन करेगी।
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.