हड़ताल जारी, विधायक के माफी मांगने की मांग को लेकर अडे़ निगमकर्मी

1 min read
देहरादून । विधायक महेश जीना के द्वारा लिखित माफी मांगने की मांग पर अडे़ निगम कर्मचारी आज दूसरे दिन भी हडताल पर रहे। जिससे शहर में चारों ओर गंदगी का अम्बार नजर आया।उल्लेखनीय है कि पांच फरवरी को नगर निगम के सहायक आयुक्त के साथ सल्ट के विधायक महेश जीना द्वारा की गई अभद्रता की आरोप लगाया गया था। वहीं भाजपा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन और संगठन स्तर पर इसकी जांच करने की बात कही है। वही नगर आयुक्त के साथ एक जनप्रतिनिधि द्वारा अभद्रता करने के विरोध में सफाई व्यवस्था से जुड़े सभी कर्मचारी और संगठनों द्वारा हड़ताल का ऐलान किया था। एक टेंडर से एक कंपनी का नाम हटाए जाने की जानकारी लेने नगर निगम पहुंचे सल्ट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेश जीना की नगर आयुक्त के साथ तीखी नोक झोक हुई। जिसे लेकर भारी बवाल खड़ा हो गया था।
मुख्यमंत्री धामी ने इस मामले की जांच गढ़वाल कमिश्नर विनय शंकर पांडे को करने के आदेश दिए गए थे लेकिन विधायक की अभद्रता से नाराज सफाई कर्मचारियों द्वारा हड़ताल कर दी गई। सफाई कर्मियों की हड़ताल के कारण राजधानी दून में दो दिनों से कूड़ा उठान का काम नहीं हुआ जिससे सड़कों पर जगह-जगह कूड़े के ढेर लग गए हैं। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि विधायक अपनी गलती के लिए माफी मांगे, अन्यथा वह काम नहीं करेंगे।
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.