स्वीप के तहत चमोली में आयोजित हुआ प्रवासी मतदाता संवाद कार्यक्रम

1 min read

चमोली। चमोली में व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी (स्वीप) अभियान के तहत शनिवार को प्रवासी मतदाता संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके तहत जनपद में स्वीप कार्मिकों ने गांव आए प्रवासी मतदाताओं से घर-घर जाकर संवाद किया। साथ ही कार्मिकों की ओर से दूरभाष के माध्यम से भी प्रवासी मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया।

स्वीप अभियान के तहत शुक्रवार को आयोजित प्रवासी मतदाता संवाद अभियान के तहत कार्मिकों ने जनपद के नारायणबगड़, जोशीमठ, दशोली, कर्णप्रयाग, थराली, देवाल क्षेत्रों के गांवों और नगरों में प्रवासी मतदाताओं से सम्पर्क कर संवाद किया। कार्मिकों ने प्रवासी मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान करने के लिये प्रेरित किया। दूसरी ओर से अभियान के तहत जनपद के पोखरी क्षेत्र में शनिवार को दिव्यांग रथ के माध्यम से ग्रामीणों को सक्षम एप्प की जानकारी देते हुए पंजीकरण की प्रक्रिया के बारे में बताया गया। विद्यालयों में मतदाता शपथ और पोस्टर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.