ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड का फर्स्ट लुक, राज्यभर से 32 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

1 min read

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 का फर्स्ट लुक जाखन स्थित हयात सेंट्रिक में शनिवार को किया गया। इस मौके पर 32 प्रतिभागियों ने मीडिया को अपना इंट्रो दिया। राज्यभर से पहुंची 16 से 26 साल तक की लड़कियों को अब विशेष ग्रूमिंग दी जाएगी। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से वर्ष 2002 से ये आयोजन कराया जा रहा है। बुधवार को ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 की प्रतिभागियों ने कैट वॉक की। इसके बाद एक-एक कर अपने बारे में बताया। देहरादून सहित उत्तरकाशी, रामनगर, हल्द्वानी, रुड़की, ऋषिकेश और पौड़ी से पहुंची प्रतिभागियों का ऑडिशन के बाद फर्स्ट लुक कराया गया।

आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा। बताया कि कांटेस्ट में कमल ज्वैलर्स, जेबीसीसी, न्यू इरा और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से विशेष सहयोग किया जा रहा है। कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी कर रहे हैं। बताया कि पहली बार देहरादून में फाइव स्टार होटल में इस स्तर का कांटेस्ट हो रहा है। आजकल हर कोई जहाँ तहाँ पैसे लेकर फैशन इवेंट करा रहा है। ऐसे में सिनमिट कम्युनिकेशन्स आज भी अपने दम पर हर साल इवेंट के स्तर को बढ़ा ही रहा है। हयात सेंट्रिक के जीएम अजीत सिंह गांधी ने बताया कि हयात मिस उत्तराखंड को पूरी तरह से सहयोग कर रहा है। हमारा प्रयास है कि इस तरह के इवेंट्स को बढ़ावा दिया जाए। इसके लिए हम सिनमिट कम्युनिकेशन के साथ है।
मिस उत्तराखंड 2024 की प्रतिभागी कोई डॉक्टर है तो कोई टीचर है। बावजूद इसके हर कोई अब अपनी पसंद को आगे रख कर चल रहा है। इस बारे में उत्तरांचल आयुर्वेदिक कॉलेज बीएएमएस करने के बाद कोरोनेशन हॉस्पिटल से इंटर्नशिप कर चुकी डॉक्टर अनुष्का बधानी ने बताया की वह नौ गांव बड़कोट की रहने वाली है। बताया कि शुरू से मॉडलिंग और एक्टिंग में इंटरेस्ट रहा हैं और अब रास्ता मिला तो इस ओर निकल पड़ी।
प्रज्ञा जोशी ने बताया की वह उत्तरकाशी की रहने वाली है और अभी टीचिंग करती हैं। बताया कि कॉलेज टाइम से ही उसको मॉडलिंग में इंटरेस्ट था। और जब जब इस ओर मौका मिलता है वह प्रयास जरूर करती हैं।
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.