ऋषिकेश में हेरिटेज रिटेल आउटलेट यातायात और पर्यटन का उद्घाटन किया गया

1 min read

ऋषिकेश। श्याम बोहरा ,इंडियन ऑयल के यूपीएसओ-द्वितीय के कार्यकारी निदेशक और राज्य प्रमुख द्वारा देहरादून मंडल कार्यालय के तहत उत्तराखंड के ऋषिकेश में हेरिटेज रिटेल आउटलेट के रूप में विकसित यातायात और पर्यटन का उद्घाटन किया गया। यह अभिनव पेट्रोल पंप उत्तराखंड की विविध सांस्कृतिक थाती का एक प्रतीक है, जो अपने डिजाइन और पेशकशों में इसकी विरासत को समेटे हुए है। उद्घाटन समारोह में एक गैर-ईंधन नवाचार स्टोर, फूड ऑन व्हील का अनावरण भी हुआ, जो आगंतुकों और स्थानीय लोगों की विविध पाक प्राथमिकताओं को समान रूप से पूरा करता है। इस रीटेल आउट्लेट पर 4 धाम, नन्दा राजजात की यात्रा एवं अन्य शानदार सांस्कृतिक धरोहरों के जीवंत चित्रण के साथ उत्तराखंड की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का सार जीवंत हो गया।

यूपीएसओ-द्वितीय के कार्यकारी निदेशक और राज्य प्रमुख ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमें उत्तराखंड की सांस्कृतिक संपदा के प्रतिरूपों , मैसर्स यातायत और पर्यटन को पेश करने पर गर्व है। फूड ऑन व्हील स्टोर के साथ मिलकर इस हेरिटेज रिटेल आउटलेट का उद्देश्य न केवल ईंधन बल्कि यहां आने वाले सभी लोगों को एक सांस्कृतिक अनुभव प्रदान करना है। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में स्थानीय डीलरों, यात्रा और पर्यटन संघ के गणमान्य व्यक्तियों और यूपीएसओ-द्वितीय के इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के उच्च पदस्थ अधिकारियों की उपस्थिति रही। मैसर्स यातायत और पर्यटन के निवर्तमान अध्यक्ष ने आभार ज्ञापित करते हुए कहा की यह रीटेल आउट्लेट सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं और सर्वोत्तम सेवा को सुनिश्चित करते हुए ग्राहकों को उत्तराखंड की विरासत से परिचित होने के लिए आमंत्रित करता है।
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.