प्रदेश भर से ऑडिशन देने के लिए उमड़ी भीड़

1 min read

देहरादून। उत्तराखंड के हर कोने में प्रतिभा हमेशा मौजूद थी, लेकिन उस क्षमता, प्रतिभा या क्षमताओं का उपयोग करने तथा उन्हें दिशा देने और उनका उपयोग करने वाला कोई नहीं था। अब ऐसा लगता है कि शिक्षक बॉलीवुड स्कूल ऑफ आर्ट्स के रूप में उत्तराखंड में आखिरकार आ ही गये हैं। “बॉलीवुड स्कूल ऑफ आर्ट्स” द्वारा आयोजित “ऑडिशन ”ब्लॉक बास्टर और सुपर हिट रहा। अभूतपूर्व पैमाने पर बहुत सारे प्रतिभागियों के ऑडिशन हुए और उनमें से बहुत प्रतिभागियों को चयनित भी किया गया। कला के सभी संभावित क्षेत्रों में ऑडिशन हुए, जैसे गायन, नृत्य, लोक विद्या, प्रहसन, प्रत्यक्ष अभिनय, कैट वॉक, परिस्थितिजन्य अभिनय और पैनल द्वारा विशेषज्ञों से प्रश्न आदि।

इस ऑडिशन में मुख्य अतिथि के तौर पर ….सुनील उनियाल गामा ने शिरकत की। इसके अलावा गेस्ट ऑफ ऑनर में शामिल थे सविता कपूर,जोगिंदर पुंडीर मोंटी कोहली,पंकज मैसोन,अशोकवर्मा भरत सडाना। इसके अलावा बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटी, मानसी शर्मा डते इंडिया 2018, राजनीतिक क्षेत्र से कई नेता, संस्कृति के विद्वान, सिने जगत के विश्लेषक, भारी तादाद में मीडिया और विशेष तौर से हमारे देवभूमि के ष्आमजनष् ने भारी मात्रा में शिरकत की। “ टाइलेंट हंट” से चयनितों को “ऑडिशन” मैं सफलता के उपरांत शॉर्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री, वेब सीरीज, सीरियल, फिल्म जल्द ही गारंटीकृत मौका मिलेगा। ऑडिशन में अप्रत्याशित तौर पर बहुत बड़ी भीड़ थी जो उन्माद और उन्मत्त से उग्र हो गई थी। मौजूद सभी लोग प्रदर्शन की गुणवत्ता और विविधता से मंत्रमुग्ध और आश्चर्यचकित हो गए। इस समारोह के दौरान पूरी तरह से ट्रैफिक जाम था और ट्रैफिक पुलिस को ट्रैफिक को नियंत्रित करने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इस ऑडिशन के आयोजन ने उत्तराखंड प्रदेश वासियों के लिए सिने जगत से जुड़े नाना प्रकार के व्यवस्थाओं जैसी ट्रांसपोर्ट,फूड इंडस्ट्री, एडवर्टाइजमेंट एंड मीडिया, लेबर, कैटरिंग, होटल इंडस्ट्री इत्यादिकी की दिशा में कई व्यवसाय की मौके खोल दिए हैं जिससे प्रसिद्ध प्रदेश के वीडियो को कई व्यवसाय के अवसर प्रदान होंगे। इस ऑडिशन समारोह में गुरचरण लाल सदाना और टाईगर (जो की इस संस्था के मालिक है) दोनों ने मीडिया के माध्यम से समस्त उत्तराखंडी माता-पिता से अपील की है कि वो अपने बच्चों को ष्सिने जगतष् की दिशा पर अग्रसर होने के लिए प्रोत्साहित करें और उनका मनोबल बढ़ाएं, विशेषकर वो माता-पिता जिनकी बेटियाँ हैं। उन्होंने कहा कि सारे माता-पिता को अपनी “सामंती मानसिकता” को छोड़कर उससे बाहर निकालकर अपने बच्चों को “सिने जगत” के रास्ते पर अग्रसर होने की प्रेरणा देनी चाहिए। कौन जाने आपके अपने ही घर में ही एक भविष्य की“माधुरी दीक्षित” व्याप्त हो?। यह कोई भी नहीं जान सकता है की भविष्य की कोख में उनके लिए कितने अनमोल रतन विद्यमान है। उन्होंने आगे कहा कि सीने जगत के माध्यम से उत्तराखंड के निवासियों को व्यवसाय दिया जा रहा है और लगातार भविष्य में और व्यवसाय भी उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे उत्तराखंड में केवल बेरोजगारी दूर होगी लेकिन आगामी समय में ष्पलायन मंे भी भारी गिरावट आएगी। इस अवसर पर शुभम सैनी, अभिषेक कुमार, सलोनी नेगी, विशेष क्रोशिया (लाइन प्रड्यूसर), धीरज कुमार, प्रदीप कुमार आरती सैनी, मोनिका सैनी विप्लव (कास्टिंग डायरेक्टर) नितिन मौजूद रहे।
Copyright, Shikher Sandesh 2023 (Designed & Develope by Manish Naithani 9084358715) © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.